35 साल की वर्जिन लड़की ने कहा शादी से पहले नहीं करुँगी सेक्स, 9 लड़को को कर चुकी है डेट

35 साल की वर्जिन लड़की ने कहा शादी से पहले नहीं करुँगी सेक्स– 35 साल की भारतीय-अमेरिकी महिला के लिए जरूरी है कि वह अपने मूल्यों के अनुसार अपनी शर्तों पर संबंध बनाए। वह कहती है कि वन नाइट स्टैंड उसे डराता है क्योंकि वह अपने आदर्शों के प्रति बहुत संवेदनशील है। महिला की मंशा है कि वह शादी से पहले किसी लड़के के साथ शारीरिक रूप से अंतरंग न हो।

आज की भागदौड़ भरी दुनिया में आमतौर पर एक महिला के मन में रिश्तों और सेक्स को लेकर कई सवाल और शंकाएं होती हैं। एक 35 वर्षीय भारतीय-अमेरिकी महिला अपनी उम्र की परवाह किए बिना अपनी शर्तों और मूल्यों पर रिश्ते में आगे बढ़ने का फैसला करती है। उनका कहना है कि वन नाइट स्टैंड जैसे विचार उन्हें डराते हैं।



यह मेरे लिए नहीं है कि मैं उन दोस्तों के साथ संबंध बनाऊं जो लाभ प्रदान करते हैं और कोई तार नहीं जुड़ा है। मेरा जीवन साथी मेरे लिए महत्वपूर्ण है।

जहां तक ​​पारंपरिक भारतीय मूल्यों का सवाल है, वह कहती हैं कि मैं उन्हें अपनाकर खुश हूं। मेरे माता-पिता भारत में पैदा हुए और पले-बढ़े। भारत में अभी भी शादी से पहले सेक्स करने के खिलाफ एक टैबू है।

उनके अनुसार जब मैं बड़ी हो रही थी तो मेरे माता-पिता ने सेक्स के बारे में बात नहीं की। मुझे 1990 के दशक में अपनी बहन के साथ बॉलीवुड फिल्में देखना याद है। रटगर्स विश्वविद्यालय से स्नातक होने के नाते, मेरे पास स्नातक की डिग्री है। मैं और मेरा परिवार उस समय साथ रहते थे। कॉलेज कैंपस में हमेशा कुछ न कुछ चलता रहता है, पापा पूछते थे। क्या बच्चों का एक साथ सोना आम बात है?

जब मैं 2009 में ग्रेजुएशन कर रहा था, तो जब मैं कॉलेज से घर आ रहा था, तब वह मुझे मेरी अरेंज मैरिज प्लान के बारे में बताएगा। मैंने पहली बार एक प्रेमी को देखा, मैं 23 साल का था और सोचा, तुमने मुझे कभी ऐसा नहीं करने दिया।

अगर आपको अपने लिए कोई नहीं मिला, तो मैं आपके लिए किसी को ढूंढ लूंगा। भारतीय वैवाहिक वेबसाइटें सभी आकारों और आकारों में आती हैं। मेरा जवाब मना करने का था।

जैसा कि मेरे पिता ने अनुरोध किया था, मुझे यह निर्दिष्ट करना चाहिए कि मैं अपने डेटिंग प्रोफाइल पर भारतीय मूल का हूं। मुझे एक स्थायी रिश्ता प्रदान करने के लिए, मेरे पिता ने अमेरिका में किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश करने का फैसला किया, जिसके गहरे भारतीय मूल्य थे।

अपने सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, वह हमारे न्यू जर्सी स्थित घर पर डॉक्टरों और वकीलों से मेरा परिचय कराने में विफल रहे। खुद एक पति चुनना कोई ऐसी चीज नहीं थी जिसे करने के लिए मैंने अपने पिता पर भरोसा किया। उसके लिए किसी ऐसे व्यक्ति को चुनना महत्वपूर्ण था जो उसके जैसा हो। मेरे पिता की अरेंज मैरिज में कई चुनौतियाँ शामिल थीं।

बंगालीमैट्रिमोनी डॉट कॉम ऐसी कोई चीज नहीं थी जिस पर मैं अपना प्रोफाइल पोस्ट करना चाहता था। ऐसा करने का दबाव बहुत अच्छा होगा, लेकिन मैं उस व्यक्ति के लिए कुछ भी महसूस नहीं करना चाहता था।

24 से 29 साल के वॉल स्ट्रीट कर्मचारी के रूप में, उन्होंने कहा कि मैंने वहां लगभग 24 से 29 साल की उम्र में काम किया। भले ही लड़के मेरी ओर आकर्षित थे, लेकिन मुझे लगा कि वे केवल यही चाहते हैं कि मैं उनके साथ सोऊं। उनके बारे में सोचकर कि वे मुझे सेक्स के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं और मुझे चक्कर आ रहे हैं, मुझे अपमानित करेगा।

उनका पहला किस तब हुआ जब वह 26 साल की थीं और अनुभव अद्भुत था। बाद में स्थिति में सुधार नहीं हुआ। मेरे आदर्शों ने शायद रोमांस को आगे बढ़ने से रोका। मुझे एक और आदमी से मिले चार साल हो चुके हैं। यह मेरे लिए बहुत दिलचस्प था।

जब हम होटल के बार में ड्रिंक कर रहे थे, तब उसने एक रात के लिए एक कमरा किराए पर लेने की पेशकश की। पहली बार जब मैं सेक्स का अनुभव करूंगा, मैंने उससे कहा। उनके मुताबिक आप किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते हैं जो हमेशा आपके साथ रहे, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर पा रहा हूं।

उसके बाद मुझे कभी भी मेरे कॉल या मैसेज का जवाब नहीं मिला। किसी ऐसे व्यक्ति के साथ यौन संबंध बनाने से जो एक दिन अचानक मेरा गला काट देगा, मेरे सिद्धांत को और मजबूत कर दिया कि मैं उनके साथ यौन संबंध नहीं बना सकता।

मेरे बारे में उनकी राय है कि मैंने अपने जीवन में नौ बेवकूफों को डेट किया है। लॉस एंजिल्स में इक्विनॉक्स जिम में एक फ्रंट डेस्क मैनेजर के रूप में, मैं 2017 में शहर चला गया। मेरे लिए अब केवल अपने काम से प्यार करने का समय आ गया है, बस काफी है।

मेरा जीवन नौ तारीखों से भरा था, वह कहती हैं। जैसे ही उन्होंने मेरा लुक देखा तो उन्होंने मुझसे संपर्क किया, लेकिन जब मैंने उन्हें अपने मूल्यों के बारे में बताया तो उन्होंने मुझसे संपर्क करना बंद कर दिया।

इनमें से तीन लोगों को संयुक्त राज्य में काम करने के लिए वीजा की आवश्यकता थी, इसलिए उन्होंने मुझे प्रस्ताव दिया। इसने मुझे बहुत हंसाया। मेरा अनुभव एक स्टैंडअप कॉमेडियन जैसा था। स्टैंडअप कॉमेडी करना जनवरी से मेरी जिंदगी का हिस्सा रहा है।

मिलेनियल और वर्जिन होने के कारण मुझे खुद पर हंसी भी आती है। मजाक के तौर पर मैं कहता हूं कि भारत में एक कहावत है कि आप जिस तरह से डांस करते हैं, उससे तय होता है कि आपको कितना प्यार मिलेगा। मेरा नृत्य कौशल मुझे प्यार में एक अद्भुत साथी बना देगा।

वह कहती हैं कि मेरे लिए एक साथी होना भी जरूरी है। अकेलापन मुझे अलग कर देता है। मेरा जन्मदिन पिछले एक दशक से अकेले मेरे द्वारा मनाया जा रहा है। कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि क्या मेरी शादी में कमी उन मूल्यों के कारण है जो मुझे प्रिय हैं जो पुरुषों को मुझसे दूर रखते हैं। मेरे माता-पिता ने मुझे सिखाया कि जब मैं बड़ी हो रही थी तो कौमार्य एक गुण था।

मेरे पिता के लिए यह शर्म की बात है कि मैंने अभी तक शादी नहीं की है। मेरी दादी के अंतिम संस्कार के लिए मेरा परिवार इस साल मार्च में दिल्ली में एक साथ था। उस समय मुझे बताया गया था कि मेरे पिता ने अमेरिका में मेरी शादी कर दी है।

समाज के दबाव के बावजूद, मैं युवा लड़कियों और लड़कों को उपहास का सामना करने के लिए हथियार नहीं छोड़ने के लिए प्रेरित करने की आशा करता हूं।

Comments

Popular posts from this blog

बांग्लादेश के दिग्गज तेज गेंदबाज रुबेल हुसैन ने टेस्ट क्रिकेट से लिया संन्यास

आईपीएल में मौका न मिलने पर पुजारा ने बदला अपना बल्लेबाज़ी करने का तरीका , किया यह खुलासा